जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने ग्रेनेड से हमले को अंजाम दिया। हमले में CRPF के एक जवान के घायल होने की खबर है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

CRPF के मुताबिक, फोर्स के काफिले को शाम करीब 6:40 पर अनंतनाग के अचबल चौक पर निशाना बनाया गया। हमले में घायल कॉन्सटेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में एक दुकानदार के घायल होने की भी खबर है।

एक हफ्ते में चौथी बार सुरक्षाबलों पर हमला

  • 17 दिसंबर को आतंकियों ने अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा इलाके में सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था।
  • 17 दिसंबर को ही दूसरा हमला पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में हुआ। यहां कदलबल में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानो पर आतंकियों ने फायरिंग की थी।
  • 18 दिसंबर को अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला किया था। जवानों ने जवाबी फायरिंग शुरू की, तो आतंकी भाग निकले थे।

पिछले हफ्ते पुंछ में 2 आतंकी मार गिराए थे
सुरक्षाबलों ने 13 दिसंबर को पुंछ में जम्मू एंड कश्मीर गजनवी फोर्स के 2 आतंकी मार गिराए थे और एक आतंकी को पकड़ लिया था। मारे गए आतंकियों के नाम साजिद और बिलाल थे। इस साल इंटेलीजेंस रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ था कि गजनवी फोर्स को पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने तैयार किया है, इसमें पुलवामा जैसे हमलों की ट्रेनिंग लिए हुए आतंकी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *