उज्जैन के आसपास क्षेत्रो में गर्मी के सीजन में बिजली कटौती से परेशान उपभोक्ता ने लाइन मेन को बिजली आने का समय पूछने पर लाइन मेन ने नाराज होकर सीएम मोहन यादव से शिकायत करने की सलाह दे दी और लाइन में को ये भारी पड़ गया। ऑडियो वायरल होते ही लाइन मेन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अंतर्गत उज्जैन के बड़नगर संभाग के इंगोरिया वितरण केंद्र में पदस्थ वरिष्ठ लाइन परिचारक इरफान-उल-हक से एक उपभोक्ता ने बिजली बंद होने की शिकायत की और बिजली न आने का कारण पूछा। लाइनमैन ने उपभोक्ता को सीएम मोहन यादव से शिकायत करने की सलाह देते हुए ये तक कह दिया की मुख्यमंत्री उज्जैन में ही मत्था तक रहे है उनसे कर दो शिकायत। उपभोक्ता ने इसका ऑडियो वायरल कर दिया जिसके बाद लाइन मेन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

ऑडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई-

ऑडियो में उपभोक्ता ने लाइन मेन इरफान-उल-हक से पूछा की। कब तक आएगी लाइन। जिस पर लाइन मेन ने कहा बार पूछने से क्या होगा। इसके बाद दोनों में गहमा गहमी हो गई। विवाद बढ़ते ही लाइन मेन भड़क गया और उन्होंने कहा कि तुम तो मुख्यमंत्री को लगा दो यार मोहन यादव को उज्जैन में ही मत्था टेकता रहता है। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उपभोक्ता ने यह सारी बात रिकॉर्ड कर ली और वायरल कर दी। उपभोक्ता द्वारा वायरल रिकॉर्डिंग अधिकारियों तक भी पहुंच गई, जिसके बाद रजनीश यादव कार्यपालन यंत्री ने आचरण में अनुशासनहीनता बरतने पर लाइन मेन को निलंबित कर विभागीय जांच चलने तक उन्हें संचालन और संभागीय कार्यालय उज्जैन में अटैच किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *