माधवनगर थानाक्षेत्र के फ्रीगंज क्षेत्र में अग्रवाल डायग्नोस्टिक सेंटर में मंगलवार सुबह आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। जिस समय आग लगी, उस समय सेंटर खुल चुका था। अचानक फायर अलार्म बजने लगे। मौजूद स्टाफ के सदस्यों ने आग बुझाने के प्रयास किए। इसके बाद तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग लगने के कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया गया है। फिलहाल आग से हुए नुकसान का आकलन सामने नहीं आया है।

फ्रीगंज क्षेत्र में अग्रवाल डायग्नोस्टिक सेंटर रोज की तरह आज सुबह खुलने के बाद करीब 8 बजे अचानक सेंटर के फायर अलार्म बजने लगे। इस दौरान सेंटर पर मौजूद स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई। कुछ ही पल में आग तेजी से फैल गई और देखते-देखते ही आग से रिसेप्शन काउंटर और अन्य सामान जल कर खाक हो गए।

सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आगजनी के कारण सेंटर का फर्निचर व कुछ सामान व कुछ मशीनें जलने की बात सामने आई है।

सेंटर के संचालक डॉ. विजय अग्रवाल ने बताया कि सुबह अचानक फायर अलार्म बजने के बाद सेंटर पर मौजूद स्टाफ के सदस्यों ने आग पर काबू पाने के प्रयास किए। दमकल आने के बाद तत्काल आग पर काबू पाया गया। फिलहाल कितना नुकसान हुआ है, इसका आकलन अभी नहीं लगा है।

फायर ब्रिगेड के कर्मचारी चिंतामन जायसवाल ने बताया कि करीब साढ़े आठ बजे आग लगने की सूचना मिली थी। इस पर तत्काल फायर मैन राजाराम सोलंकी के साथ मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण फिलहाल शॉर्ट सर्किट होना सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *