उज्जैन में श्रद्धालुओं से झगड़ रहे बदमाशों ने बीचबचाव करने वाले 6 लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। श्रद्धालु महाकाल मंदिर जा रहे थे। उनकी कार नलिया बाखल इलाके में ई-रिक्शा से टकरा गई। घटना शुक्रवार रात 11.30 बजे की है। हालात देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात करना पड़ा है।

ई-रिक्शा ड्राइवर अमन बकरी को श्रद्धालुओं से बहस करते देख मौके पर खड़े विशाल प्रजापत और ऋतिक यादव ने रोका। इस पर अमन दोनों से बहस करने लगा। उसके साथी भी आ गए। विशाल और ऋतिक के दोस्त भी बीचबचाव के लिए आ पहुंचे। बदमाशों ने सभी पर चाकुओं से हमला किया।

चाकू लगने से घायल अमन (26) पिता राजेश प्रजापति, विशाल (31) पिता सुरेश प्रजापति, राजेश (52) पिता इंदरलाल प्रजापति, पिंटू (38) पिता भेरूलाल संत, रितिक मराठा (23), गौतम ठाकुर (24) को जिला अस्पताल लाया गया। सभी महाकाल थाना क्षेत्र के नलिया बाखल के रहने वाले हैं।

बाकी आरोपियों का पता लगाया जा रहा है

आरोपी शिकारी गली निवासी अमन बकरी को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ 307 (हत्या के प्रयास) में केस किया गया है। पुलिस ने बताया कि कोर्ट से रिमांड लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।CSP ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज देखकर बाकी आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़िए…

प्रसाद नहीं खरीदा, सुप्रीम कोर्ट के वकील का सिर फोड़ा

मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान नरेंद्र पटेल ने भोपाल के गुलमोहर इलाके में होटल संचालक दंपती और मीडियाकर्मी से मारपीट की। मामला शाहपुरा थाने पहुंचा। अभिज्ञान ने पुलिस से भी विवाद किया। राज्यमंत्री पटेल समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। इसके बाद 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *