उज्जैन में ढाई साल की बच्ची से रेप के आरोपी का घर गुरुवार को बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया। मामला नागदा का है। आरोपी के परिवार के लोगों ने विरोध भी जताया। पुलिस फोर्स होने के कारण वे ज्यादा विरोध नहीं कर सके। 40 साल के आरोपी ने सोमवार रात बच्ची के साथ गलत हरकत की थी। आरोपी को घटना वाली रात ही गिरफ्तार कर लिया गया था।आरोपी सुरेश वर्रा बच्ची के मोहल्ले में ही रहता है। घटना वाले दिन बच्ची घर के बारह खेल रही थी। मोहल्ले के लोगों ने उसे बच्ची के साथ गलत हरकत करते हुए पकड़ा था। बच्ची जब मिली तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। नागदा मंडी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आज पुलिस और नागदा नगर पालिका की टीम जेसीबी लेकर आरोपी के घर पहुंची। विरोध के बीच कार्रवाई की।

आगे भी ऐसी ही कार्रवाई की जाएगी-कलेक्टर

कलेक्टर नीरज सिंह का कहना है कि आगे भी इसी तरह की निरंतर कार्रवाई की जाएगी। आरोपी द्वारा गंभीर अपराध किया है। ऐसे लोगों पर इसी तरह की कार्रवाई की जाना चाहिए।

यह है पूरा मामला

उज्जैन के पास नागदा में सोमवार रात ढाई साल की मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने ज्यादती की थी। नागदा निवासी 40 वर्षीय सुरेश वर्रा के साथ संदिग्ध हालत में बच्ची मिली थी। अश्लील हरकत पड़ोसियों ने देख ली और बच्ची के परिजन को सूचना दी। मासूम के साथ हुई घटना से आसपास के रहवासी आक्रोश में आ गए और रात को ही नागदा के मंडी थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया। बच्ची का तत्काल मेडिकल और उपचार हेतु भेजा गया। पुलिस ने आरोपी पर धारा 376, 376 ए-बी, पाक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *