कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 5 मार्च को शहर पहुंचेगी। इसकी तैयारियों में केंद्रीय-प्रदेश व स्थानीय स्तर के पार्टी पदाधिकारी जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर 3 बजे करीब 300 कांग्रेसी राहुल गांधी के रोड शो वाले रूट पर जनता को आमंत्रण पत्र भेंट करने निकलेंगे। उनसे आग्रह करेंगे वे कि यात्रा में शामिल हो व यात्रा का स्वागत करे। इधर, यात्रा के लिए पदाधिकारियों को प्रत्येक वार्ड से 250 से 300 लोगों को लाने का लक्ष्य दिया गया है।

रविवार को यात्रा के प्रभारी रवि जोशी व जिले की प्रभारी शोभा ओझा ने शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया की अध्यक्षता में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसमें यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की गई। लक्ष्य दिया गया। भदौरिया ने बताया कि यात्रा 5 मार्च की दोपहर करीब 3-4 बजे के आसपास मक्सी मार्ग से होते हुए उज्जैन पहुंचेगी। महाकाल के दर्शन के बाद राहुल गांधी महाकाल चौराहा से, गुदरी, पटनी बाजार, गोपाल मंदिर, सराफा, सतीगेट, कंठाल, नई सड़क, दौलतगंज, मालीपुरा होते हुए देवासगेट चौराहा तक रोड शो करेंगे।

वे वाहन में सवार रहकर जनता का अभिवादन स्वीकारते हुए आगे बढ़ेंगे। रोड शो के समापन पर देवासगेट चौराहे पर राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे। रोड शो वाले रूट पर कई स्वागत मंच बनाए जा रहे हैं। सभा के बाद यात्रा के साथ राहुल गांधी बड़नगर मार्ग की तरफ आगे बढ़ेंगे। यात्रा का रात्रि विश्राम इंगोरिया में रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *