चारधाम मंदिर से त्रिवेणी संग्रहालय तक स्मार्ट सिटी योजना में बनाए जाने वाले स्मार्ट रोड के लिए गुरुवार को प्रशासन और पुलिस ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की थी। उसके बाद शरारती तत्वों द्वारा भ्रामक जानकारी फैलाई जाने लगी थी। जिसको देखते हुए आज मुस्लिम क्षेत्र में पुलिस बल ने पैदल मार्च किया। वहीं सौहाद्र्र बिगाडऩे वालों पर नजर रखी जा रही है।


कल तकिया मस्जिद के बाहर अवैध अतिक्रमण को हटाए जाने के बाद शरारती तत्वों द्वारा आज शुक्रवार को धरना प्रदर्शन और ज्ञापन की जानकारी सोशल मीडिया पर फैलाई गई थी। जिसको लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्रसिंह ने धारा 144 का हवाला देते हुए धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं होने की बात कही थी। वहीं शहरकाजी ने भी वीडियो जारी कर इस तरह के प्रदर्शन को नकार दिया था।

Sp सतेंद्र शुक्ला ने बताया कि पुलिस सतर्कता बरत रही है। आज सुबह से ही तोपखाना, बेगमबाग, कोट मोहल्ला और आसपास के क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। एसडीएम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीएसपी और पुलिस जवान क्षेत्र में नजर बनाए हुए थे। देर रात पुलिस ने सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी फैलाने के मामले में साजिद पिता जहीरउद्दीन नागौरी निवास माणकपुरा के खिलाफ धारा 188 का प्रकरण भी दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *